Best For you

सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन पर मिल रहा है ₹4000 का डिस्काउंट, ऑफर सीमित समय के लिए!


सैमसंग का स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो कंपनी अपने इसी साल लॉन्‍च किए गए फोन गैलेक्‍सी ऑन नेक्‍स्‍ट पर भारी डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी ने ऑन नेक्‍स्‍ट का 64 जीबी वेरिएंट 16900 रुपए में लॉन्‍च किया था।
लेकिन हम आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन कल से यानी 22 दिसंबर से बेहद खास कीमत पर लॉन्च होगा कल यह मात्र 12900 रुपए में उपलब्‍ध होगा। यह खास ऑफर सिर्फ देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट पर ही उपलब्‍ध होगा।
लेकिन आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने अभी किसी तरह के ऑफर का ऐलान नहीं किया है।
जबकि हाल ही में आयोजित हुई फ्लिपकार्ट न्यू पिंच डेज़ सेल में इस स्मार्टफोन को 11,900 रुपये में उपलब्ध कराया था। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर भी दिए गए थे। उम्‍मीद है कि कल ऑफर खुलते वक्‍त कंपनी इस पर और भी शानदार ऑफर पेश करे।

इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 1.6गीगाहर्ट्ज आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।
फोटोग्राफी के लिए गैलेक्सी आॅन एनएक्सटी में एफ/1.9 अर्पाचर और फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। जो कि कम रोशनी में भी शानदार फोटोग्राफी करने में सक्षम है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।

Image copyright: Google 

No comments:

Powered by Blogger.