Best For you

Samsung Galaxy J7 Prime फिर हुआ सस्ता, अब कीमत मात्र इतनी

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung हाल ही में अपने एक स्मार्टफोन के दामों में भारी कमी की है आपको पता होगा Samsung के स्मार्टफोन कितने बेहतरीन होते हैं और लोगों को काफी पसंद भी आता है Samsung का सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम यह फोन काफी चर्चित है जिसको लोग काफी पसंद करते हैं इस फोन के दामों में कमी की गई है

इस फोन के कीमत की बात करें तो इस फोन की पहली कीमत 16,900 रुपए थी, लेकिन इसपर पहली छूट मिलने के बाद इसकी कीमत 15,900 रुपए थी, इसका मतलब पूरे 1000 रुपए तक की छूट। इसपर दूसरी छूट मिलने के बाद इसकी कीमत 13,900 रुपए थी, इसका मतलब पूरे 2000 रुपए तक की छूट।


डिस्प्ले :-
Samsung के इस फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजोल्यूशन 1080 * 1920 पिक्सेल का है।

प्रोसेसर :-
Samsung के इस फोन की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है और इस एंड्रॉयड फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम है।

स्टोरेज :-
Samsung के इस फोन में डाटा को स्टोर करने के लिए 2GB रैम और 16GB का आंतरिक स्टोरेज दिया गया है जिसे आप माइक्रो SD कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

कैमरा :-
Samsung के इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का एक रीयर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी तथा अन्य स्पेसिफिकेशन :-
इस फोन को पावर देने के लिए 3300 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है। इसके अतिरिक्त इस फोन में कंपास प्रॉक्सिमिटी सेंसर ग्रेविटी सेंसर हॉल सेंसर गायरोस्कोप इत्यादि दिया गया है।

No comments:

Powered by Blogger.