Best For you

ये क्या किया विराट ने! चौथे वनडे मैच से बाहर किया इस दिग्गज खिलाड़ी को

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच एकदिवसीय मैच की श्रृंखला का चौथा एकदिवसीय मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच दोपहर के 1:30 बजे से शुरू होगा। यह मैच मुंबई के Barbourne स्टेडियम में खेला जाएगा। आज भारतीय टीम बहुत ही बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है, और वेस्टइंडीज बिना बदलाव के उतर सकती है। क्योंकि पिछले मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को हरा दिया था। श्रृंखला अभी एक-एक की बराबरी से चल रही है।
अभी तक तीनों वनडे मैच में पहला मैच भारत ने जीता दूसरा मैच टाई रहा और तीसरा मैच वेस्टइंडीज ने जीता था। इस तरह से यह श्रृंखला अभी एक-एक की बराबरी पर चल रही है।

जहां आज भारतीय टीम चाहेगी यह मैच जीतकर श्रृंखला में 2-1 से बढ़त बनाना। वही वेस्टइंडीज भी यही चाहेगी की श्रृंखला का यह मैच जीतकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली जाए।

पिछला मैच भारतीय टीम हार गई थी। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय टीम चौथे एकदिवसीय मैच में बहुत ही बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है। शिखर धवन को बैंच पर बिठाया जा सकता है, और के एल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। एक और बड़ी बदलाव की बात की जाए तो ऋषभ पंत को बैंच पर बैठा के मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। खलील अहमद की जगह भारतीय तेज गेंदबाज शमी अहमद को टीम में शामिल किया जा सकता है।

बाहर-

                  
                    
  खबरों की मानें तो  शिखर धवन बाहर हो सकते हैं भारतीय टीम नया बदलाव सिर्फ अनुमानित है क्योंकि भारतीय टीम आज का मैच जीतने के लिए पूरा दमखम लगा देगी ताकि सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाकर अजेय बढ़त बना ली जाए।

वापसी-
केएल राहुल और मोहम्मद शमी की वापसी हो सकती है. 





                        
आज के मैच की भारतीय प्लेइंग इलेवन टीम कुछ इस तरह हो सकती है-

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार, शमी अहमद, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, यूज़वेंद्र चहल।

No comments:

Powered by Blogger.