Best For you

दिवाली पर Jio का तोहफा, मुफ्त मिलेगा जिओ फोन और ₹594 का रिचार्ज, जानिए कैसे

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ शुरुआत से ही अपने ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन प्लान लॉन्च करता है जिओ के लगभग सारे प्लान काफी सस्ते दामों में होते हैं यही कारण है कि रिलायंस जिओ अपने 2 साल के सफर में 20 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को जियो क्रांति में शामिल कर लिया है यही नहीं जिओ अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर उस गिफ्ट कार्ड भी देता रहता है.


 इस बार जियो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए दिवाली गिफ्ट कार्ड देने की घोषणा की है. जियो का गिफ्ट कार्ड हाल में ही आए Monsoon Hungama ऑफर की तरह ही है, जिसमें ग्राहक अपने किसी भी पुराने फोन को बदलकर नया जियो फोन खरीद सकते हैं।

हालांकि, इसके लिए ग्राहकों को 501 रुपये खर्च करना पड़ता था। लेकिन इस नए ऑफर के तहत ग्राहक बिना किसी खर्च के ही जियो फोन ले सकते हैं। इतना ही नहीं, इस गिफ्ट कार्ड के साथ 594 रुपये का प्रीपेड प्लान कूपन भी मिलेगा। इस स्पेशल प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा मिलेगी। गिफ्ट कार्ड के साथ मिल रहे.

इस प्लान में यूजर्स को 6 महीनें की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल, रोमिंग और नैशनल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्रतिदिन 500 एमबी का हाई-स्पीड 4जी डेटा मिलेगा। यानी यूजर्स को कुल 90जीबी डेटा का फायदा मिलेगा।

एक्सचेंज बोनस के तौर पर यूज़र्स को 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। हालांकि, जियोफोन गिफ्ट कार्ड को रीडीम कराने के लिए यूजर्स को पहले पुराने फोन को एक्सचेंज कराना होगा और उसके बाद 594 रुपये का रीचार्ज कराकर उसे ऐक्टिवेट कराना होगा। रिलायंस जियो फोन गिफ्ट कार्ड की कीमत 1,095 रुपये है।

No comments:

Powered by Blogger.