Best For you

Jio का 90 वाला प्लान 180 दिनों के लिए, जानिए कैसे

टेलीकॉम इंडस्ट्री में एक नया युग लाने वाला रिलायंस जिओ आज भारत के नंबर वन टेलीकॉम कंपनी बन गई है दिन प्रतिदिन jio ग्राहकों के लिए काफी सस्ते और अनोखे प्लान लॉन्च करती है जिससे आए दिन जियो के ग्राहक बढ़ते जा रहे हैं और दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. 


अब एक नई खुशखबरी सामने आई है की अब जियो का प्लान 84 दिन बल्कि 168 दिनों के लिए मिलेगा.आज की खबर Jio के Dth सर्विस से जुड़ा हुआ है जो लोग जियो का DTH लेने का प्लान बना रहे है उन्हें अब पहले के मुकाबले ज्यादा सुविधा मिलेगा.

टेलीकॉम कंपनियों पर नजर रखने वाली ट्राई ने अपनी पॉलिसी में बदलाव करते हुए कहा है कि और टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को टेस्टिंग के लिए 90 दिन के जगह अब 180 दिनों के लिए दे सकती हैं आपको बता दें पहले ऐसा नियम नहीं था. . TRAI के इस फैसले का सबसे बड़ा फायदा जियो यूजर्स को हुआ है क्योंकि कंपनी ने हाल ही में अपना जियो गीगा फाइबर नेट सर्विस को लांच किया था. जिसे 84 दिनों के लिए टेस्टिंग के तौर पर फ्री में इंटरनेट की सुविधा ग्राहकों को देने का वादा किया था,लेकिन अब इस सर्विस की वैधता को और ज्यादा बढ़ाया जा सकता है और यूजर्स 84 नहीं बल्कि 180 दिन तक फ्री में इस सर्विस का लाभ उठा सकते है.

No comments:

Powered by Blogger.