Best For you

Oppo ने भारत में लॉन्च किया ये नया फोन, इतनी है कीमत

चीन के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपने  बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है समय-समय पर एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करके अपने ग्राहकों को चौंका देती है बात करने वाले हैं ऐसे ही एक ही स्मार्टफोन के बारे में जो oppo  ने हाल ही में लॉन्च कर दिया है
पिछले महीने F9 Pro के साथ F9 की घोषणा की थी. कंपनी ने अब भारत में F9 को अधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया है. Oppo F9 डायमंड पैटर्न रियर पैनल के साथ आएगा, जैसा कि Oppo F9 Pro में है. भारत में Oppo F9 की कीमत 19,990 रुपये होगी. यह फोन मिस्ट ब्लैक और स्टेलर पर्पल कलर में उपलब्ध होगा. Oppo का यह फोन 15 सितंबर से एक्सक्लूसिव रूप से Flipkart पर मिलेगा. प्राइसिंग रेंज की बात करें तो Oppo का यह फोन हाल में लॉन्च हुए Samsung Galaxy J8 और Honor Play स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देगा.


इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है
इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256gb तक बढ़ाया जा सकता है.
Oppo F9 में 3,500 mAh की बैटरी है. हालांकि, Oppo F9 Pro की तरह Oppo F9 में Vooc फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं होगा. अगर कनेक्टिविटी की बात की जाए तो स्मार्टफोन में 4G, VoLTE, 3G, Wi-Fi, ब्लूटूथ और GPS जैसे ऑप्शंस हैं. Oppo F9 के रियर में 16 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा है. वहीं, इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा है.

1 comment:

Powered by Blogger.