Best For you

आज होगी Redmi 6 Pro की पहली सेल, मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी काफी बेहतरीन स्मार्टफोन बनाती है रेडमी 6 प्रो सोनी कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन है इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ग्राहक काफी उत्साह दिखा रहे हैं.


आइए जान लेते हैं इसी स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे-

Redmi 6 Pro में 5.84 इंच की फुल व्यू नॉच डिस्प्ले दी गयी है। यह 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता हैं। इस फोन में साथ 3 जीबी/ 4 जीबी की रैम और 32 जीबी/ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे आप मेमोरी कार्ड के जरिये 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।
स्मार्ट फोन के कैमरे की बात की जाए तो रीयर कैमरा 12 प्लस 5 मेगापिक्सल का दिया गया है और सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल कर दिया गया है इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है

Redmi 6 Pro की कीमत और मिलने वाले ऑफर्स-

इस फोन के 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये तथा 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। इस फोन की खरीद पर अगर आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 500 रुपये की छूट दी जाएगी और अगर आप रिलायंस जिओ यूजर है तो आपको अतिरिक्त फायदे भी मिलेंगे।

अगर आपको यह खबर अच्छी लगी हो तो कृपया हमें फॉलो करना ना भूलें. . 

No comments:

Powered by Blogger.