Best For you

दूसरे टी-20 मुकाबले में दिखा ऐसा अद्भुत नजारा, किसी को भी नहीं हुआ विश्वास

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहा T-20 मैच में भारतीय टीम 2-0 से बढ़त बना ली है भारत और वेस्टइंडीज के बीच चले दूसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा की शानदार शतकीय पारी से भारत ने 71 रनों से यह मुकाबला जीत लिया है रोहित शर्मा इस समय प्रचंड फॉर्म में दिख रहे हैं उन्होंने वनडे सीरीज में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया था.


वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर एक बार को तो और लोगों का अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ।

दरअसल भारतीय टीम के आक्रामक बल्लेबाज रोहित शर्मा भारतीय पारी के दौरान 40 गेंदों पर 56 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे और सभी को लग रहा था कि रोहित शर्मा इस मुकाबले में 70 से 80 रन बना पाएंगे, क्योंकि रोहित शर्मा काफी धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे।

लेकिन रोहित शर्मा ने अगले ही पल में पूरे खेल बदल डाला। रोहित शर्मा ने अगली 21 गेंदों पर तूफानी अंदाज में 55 रन जड़ दिए। जो रोहित शर्मा एक समय 40 गेंदों में 56 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे वो अगले ही क्षण 61 गेंदों में 111 रन बना चुके थे।

इस अद्भुत नजारे को देखकर अब मैदान में बैठा हर दर्शक अचंभित रह गया।
आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने T20 करियर का चौथा शतक पूरा किया रोहित शर्मा ने अपनी पारी में 7 चौके और 6 छक्के लगाए। रोहित शर्मा की तूफानी शतक की बदौलत ही भारतीय टीम 195 का बड़ा स्कोर बना पाई।

No comments:

Powered by Blogger.