Best For you

21वी सदी का सर्वश्रेष्ठ फोन, रातो रात बिक गया सारा फोन, जानिए कीमत और फीचर्स?

पूरी दुनिया में स्मार्टफोन की लोकप्रियता सबसे अधिक है ।
वर्तमान समय में शायद ही ऐसा कोई नौजवान शख्स हो जिसके पास स्मार्टफोन ना हो। और नौजवान के साथ साथ हर उम्र के लोग स्मार्टफोन से खासा लगाव रखते हैं। स्मार्टफोन से जुड़े रहना एक अच्छी बात भी है, क्योंकि स्मार्टफोन के जरिए हम इंटरनेट से जुड़ कर वह हर एक जानकारी प्राप्त कर लेते हैं जो हमें नहीं पता होता है।



स्मार्टफोन की दुनिया में बहुत से ऐसे फोन बने जो अपनी फीचर्स को लेकर लुक को लेकर बेहद प्रचलित हुए हैं, और यह प्रक्रिया निरंतर जारी रही है। और इसी को देखते हुए वन प्लस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एक ऐसा स्मार्टफोन लांच कर दिया जो हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का होश उड़ा दिया।


आइए जानते हैं इस फोन के बारे में-

वनप्लस के इस फोन की बात की जाए तो यह फोन 6T के नाम से लांच हुआ। इस फोन में हमें 6.41 इंच का एचडी प्लस डिस्पले मिल जाता है साथ ही में 4K एचडी रिकॉर्डिंग के साथ। 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में हमे 3700mAh पावर की बैटरी मिल जाती है, और रियर में हमें 16+20mp का दो कैमरा मिल जाता है, और फ्रंट में 16mp का एक दमदार कैमरा मिल जाता है। यह फोन स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट से लैस है, जो इसके प्रोसेसिंग स्पीड को बढ़ाने में काफी मदद करता है। वनप्लस कंपनी का यह भी दावा है कि इसका फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सेंसर बहुत ही तेज है जो सिर्फ 0.34 सेकंड में फोन को अनलॉक कर देता है।

इस फोन में हमे बहुत सारे अनोखे फीचर्स मिलते हैं, जो अन्य किसी फोन में नहीं मिलता इसीलिए इस फोन को पाने के लिए हमें थोड़ी अधिक कीमत चुकानी पड़ती है। कंपनी नई फोन की कीमत ₹37999 की है।
For more... 

No comments:

Powered by Blogger.