Best For you

दिवाली धमाका: सिर्फ 2499 रुपये में घर लेकर आइए Redmi का यह खूबसुरत स्मार्टफोन !

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है रेडमी कंपनी का जब भी कोई स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो वह तुरंत आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है क्योंकि भारत में इस स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है अगर आप रेडमी 6a लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह सही समय है क्योंकि इस पर कुछ डिस्काउंट मिल रहा है तो आइए जानते हैं इसके बारे.
अब Mi ने भी अपने शानदार स्मार्टफोन Redmi 6A पर जबरदस्त डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका दे रही है। आइए तो जानते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में

इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर 3GB/4GB की रैम हैं। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्स का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 बेस्ड MIUI पर काम करता हैं। वहीं स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000mAh की बैटरी दी गई हैं।

इस स्मार्टफोन की कीमत 5999 रुपये है लेकिन इस दीवाली के अवसर पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3500 रुपये का कैशबैक कूपन दे रही है। जिसके कारण इस स्मार्टफोन को आप मात्र 2499 रुपये में खरीद सकते है।

No comments:

Powered by Blogger.