Best For you

इस कंपनी ने दी जियो को चुनौती, मात्र 29 रूपये में दे रही है सबकुछ अनलिमिटेड

टेलीकॉम जगत में खलबली मचाने वाला रिलायंस जिओ भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है. जिओ के वजह से है दूसरी बड़ी टेलिकॉम कंपनियां भी काफी सस्ते प्लान लांच कर रही हैं जिससे दूसरी टेलीकॉम कंपनियों को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है.  BSNL भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ₹29 का एक प्लान लॉन्च किया है तो आइए जानते हैं.



बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत केवल 29 रूपये हैं जिसे टेलिकॉम क्षेत्र में सबसे सस्ता प्लान माना जा रहा है. टेलिकॉम टॉक की खबर के अनुसार ये प्लान बीएसएनएल द्वारा करीब 20 सर्कल में उपलब्ध कराया जायेगा.

 इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा व एसएमएस बेनेफिट्स दिए जायेंगे. इस प्लान के तहत 1 जीबी हाईस्पीड डेटा और 300 SMS दिए जायेंगे जबकि कॉलिंग पूरी तरह से मुफ्त होगी बीएसएनएल के इस प्लान की वैधता 7 दिनों की होगी.

हालकी पहले बीएसएनएल के 29 रूपये वाले प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा के साथ घरेलु सर्कल में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 मुफ्त SMS का फायदा मिलता था. लेकिन अब इस प्लान में केवल 1 जीबी डेटा और 300 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉल्स पूरे सात दिनों के लिए दी जा रही हैं.

ग्राहकों को इस प्लान की वैधता में कोई बदलाव नही मिलेगा यानि पहले की तरह इस प्लान की वैधता 7 दिन की होगी.अगर बात की प्रतिस्पर्धी कंपनियों की तो सभी कंपनियां इतना बेनेफिट्स 50 रूपये तक में उपलब्ध करा रही हैं.

रिलायंस जियो के 7 दिनों वाले प्लान की कीमत 52 रूपये है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ 150MB डेटा प्रतिदिन दिया जा रहा है वही इस प्लान में 70 एसएमएस भी दिए जाते हैं. इसके अलावा एयरटेल 59 रूपये में 7 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस देती है.

No comments:

Powered by Blogger.