Best For you

Diwali Sale : अब सिर्फ 6,000 रूपये से भी कम कीमत में खरीदे ये 2 बेहतरीन स्मार्टफोन

आज स्मार्टफोन का जमाना है हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन देखने को मिल जाता है स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी काफी कम कीमत में काफी अधिक फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिससे दिन प्रतिदिन स्मार्टफोन खरीदने वाले लोगों की तादाद बढ़ती जा रही है और यह कंपनियां भी त्यौहार के सीजन में अपने स्मार्टफोन में काफी डिस्काउंट भी देते हैं.
अगर आप भी इस त्यौहार में सस्ते दामो में एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो हम आपको ऐसे 2 बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत 6,000 रूपये के आस-पास है जिसे आप आसानी से खरीद सकते है ।


XOLO ERA 1X PRO की जिसकी कीमत 6,888 रूपये है जिसकी कीमत ऑफर के चलते सिर्फ 5,499 रूपये में बिक रही है । इस स्मार्टफोन की फीचर की बात करे तो 2GB रैम के साथ 16GB का इंटरनल स्टोरेज दी गयी है । इसकी साइज़ 5 इंच की है ।
सेल्फ़ी लेने के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा और 8MP का रियर कैमरा दिया गया है । वही पॉवर देने के लिए इस फोन में 2500 एम्एएच की बैटरी दी गयी है ।

अब बात करते है दुसरे फोन यानी Redmi 5A की जिसकी कीमत 5,999 रूपये की है । इसके फीचर की बात करे तो इसमें 2GB रैम के साथ 16GB का इंटरनल स्टोरेज दी गयी है । इस फोन की स्क्रीन साइज़ 5 इंच फुल एचडी के साथ आता है । वही पॉवर देने के लिए इस फोन में 3000 एम्एएच की बैटरी दी गयी है । कैमरे की बात करे तो 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है ।

No comments:

Powered by Blogger.