Best For you

Jio के ग्राहकों को मिली खुशखबरी, 6 महीने तक प्रतिदिन 2GB डाटा फ्री


देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ बेहद सस्ते प्लान लॉन्च करता है आपको बता दें जिओ जॉब लांच किया गया था तो जिओ कंपनी ने अपने ग्राहकों को प्रमोशन ऑफर के तहत 6 महीने के लिए बिल्कुल फ्री कॉलिंग और फ्री इंटरनेट की सुविधा दी थी जिससे ग्राहक काफी खुश हुए आज स्थिति ऐसी है कि जिओ 2 साल में ही 20 करोड़ से अधिक ग्राहकों को जिओ के साथ जोड़ लिया है.

दिवाली के मौके एक बार फिर से धूम मचाने के इरादे से रिलायंस जियो ने एक ऐसा ऑफर पेश किया है जिसमें ग्रहकों को बिना कोई रिचार्ज कराए 6 महीने के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस ऑफर के तहत जियो यूज़र्स को कई और सुविधाएं भी दी जा रही हैं।
दिवाली धमाका के तहत पेश किए गए इस ऑफर का लाभ उन ग्रहकों को मिलेगा जो रिलायंस डिजिटल स्टोर से नया लैपटॉप खरीदेंगे। नया लैपटॉप खरीदने वाले यूज़र्स को फ्री में जियोफाई हॉटस्पॉट डिवाइस मिलेगा। इस जियोफाई डिवाइस में यूजर को 168 दिनों के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा जियो प्राइम मेम्बरशिप फ्री में दी जाएगी। वहीं, 6 जीबी डाटा के 10 वाउचर अलग से मिलेंगे। इस ऑफर के तहत जियो यूजर को 3,000 रुपये के लाभ दिए जा रहे हैं।
For more information..


No comments:

Powered by Blogger.