Best For you

Mi लेके आया है 24+20 MP कैमरे के साथ ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद आता है. Mi के फैंस को एक और खुशखबरी मिलने वाली है जल्द ही शाओमी कंपनी अपना एक बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है तो आइए जानते हैं स्मार्टफोन के बारे.

6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है इस स्मार्टफोन में तथा 1080*2240 पिक्सल रेजोल्यूशन का है। इस स्मार्टफोन में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला क्लास 5 भी है, इसमे स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट का उपयोग किया गया है।
यह 6GB और 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन है, इस स्मार्टफोन में भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन 3000 एमएएच की बैटरी तथा12+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा है| एमआई का यह स्मार्टफोन आईफोन एक्स की तरह नॉच डिस्प्ले के साथ उपलब्ध रहेगा। शाओमी ने इस फ़ोन को चीन में यह लॉन्च कर दिया है और जल्द ही यह मोबाइल को भारतीय बाजार में ही लॉन्च हो जायेगा लेकिन चीन मे इसकी कीमत के लिहाज से यह फ़ोन 19,000 की कीमत तक का लॉन्च किया जा सकता है।

No comments:

Powered by Blogger.