Best For you

Mi को टक्कर देगा ये स्मार्टफोन कीमत है सिर्फ 3,999 रुपए

आजकल स्मार्टफोन का जमाना है हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन देखने को मिल जाता है स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी अपने ग्राहकों को बेहद कम कीमत में काफी शानदार स्मार्टफोन दे रही है. आज, हम आपको स्मार्टफोन निर्माता iVOOMi द्वारा सबसे अच्छे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। iVOOMi ने कुछ दिन पहले बस अपना सर्वश्रेष्ठ फोन iPro पेश किया था। किसकी कीमत बहुत कम रखा गया है।



इस फोन में 4.9 5 इंच एफडब्ल्यूजीए प्लस फुलव्यू डिस्प्ले है। जिसका स्क्रीन रेज़ोल्यूशन 480x960 पिक्सेल है। और इसका पहलू अनुपात 18: 9 है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी 6737 प्रोसेसर से लैस है। यह फोन Google के एंड्रॉइड गो प्रोग्राम का हिस्सा है। आइए हम आपको बताएं कि स्मार्ट एमआई ओएस 3.0 के आधार पर एंड्रॉइड एयरियो पर काम करता है। इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी है। चिप की मदद से इस फोन का भंडारण माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
इस फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 5 एमपी का रीयर कैमरा है जो मुलायम एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसमें 5 एमपी का सेल्फी कैमरा भी है। बैकअप के लिए इस फोन में 2000 एमएएच बैटरी है।
इस फोन की कीमत सिर्फ 3,999 रुपये है।

No comments:

Powered by Blogger.