Best For you

खुशखबरी! Redmi Note 6 pro हुआ सस्ता, कीमत बची मात्र इतनी!

चीन के इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जाने जाती है कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बेहद ही कम कीमत में काफी शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करता है ओप्पो कंपनी ने रियल में सीरीज के स्मार्टफोन काफी सस्ती कीमत में लॉन्च कर रहा है जिस को कड़ी टक्कर देने के लिए शाओमी ने अपने रेडमी नोट 6 प्रो की कीमत में कमी की है.


रेडमी 6 प्रो के कीमत में कटौती के बाद अब यह फोन ₹9,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन अमेजॉन, mi.com या Mi होम से खरीद सकते हैं। कटौती के बाद रेडमी 6 प्रो के 3GB रैम और 32GB वैरीअंट की नई कीमत ₹9,999 हो गई है। जबकि इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹11,999 हो चुकी है।
यह फोन 4 कलर वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें आपको ब्लैक, गोल्ड, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन मिलता है। फोन के फीचर्स की बात करें तो यह नोच डिस्पले के साथ आने वाला कंपनी का बेहद सस्ता स्मार्टफोन है। जो स्नैपड्रेगन 624 प्रोसेसर के साथ आता है। वहीं, फोन में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएच बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

No comments:

Powered by Blogger.