Best For you

Redmi 7A स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है मात्र इतनी कीमत के साथ !


चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी सफलता के झंडे गाड़ते हुए आगे बढ़ रही है कंपनी की हमेशा से यही कोशिश रहती है कि अपने ग्राहकों को कम कीमत में काफी शानदार स्मार्टफोन दिया जाए और ऐसा करने में कंपनी कामयाब  हुई है कंपनी अपने ग्राहकों को एक और शानदार स्मार्टफोन लांच करने वाली है जिसका नाम रेडमी 7a है भारत में जल्द ही लांच किया जाएगा और उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन की कीमत भी बेहद कम होगी.


Redmi 7A फीचर्स

रेडमी के इस नए स्मार्टफोन की किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कुछ खबरों के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार इसमें आपको 5.84 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए आपको 13MP+5MP का डुअल रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसमें आपको 4000mAh का दमदार बैटरी दिया जा सकता है।

कीमत

रेडमी के इस स्मार्टफोन के कीमत कि बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए के आस पास ही रखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के हिसाब से ही इसके कीमत को रखा जाएगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होते ही पूरे भारत में तहलका मच जाएगा। इस स्मार्टफोन के अंदर आपको काफी अच्छे फीचर्स दिए जाएंगे।

No comments:

Powered by Blogger.