Best For you

आ गया सैमसंग का एक और दमदार स्मार्टफोन, इस दिन होगा लॉन्च

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग भारत में काफी पसंद किया जाता है हालांकि रेडमी और रियल मी के स्मार्टफोन ने सैमसंग कंपनी को थोड़ा कम किया है लेकिन सैमसंग भी अपने ग्राहकों के लिए बेहद कम कीमत में काफी शानदार स्मार्टफोन मुहैया कराने की कोशिश कर रहा है.

सैमसंग की तरफ से नया लॉन्च किया गया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी, एम 30 (Samsung Galaxy M30) है. इससे पहले भी कंपनी एम सीरीज के तहत एम10 और, एम20 को लॉन्च कर चुकी है. एम10 और एम20 की ही तरह Galaxy M30 ऑनलाइन मार्केट में मिलेगा. सैमसंग के नए फोन पर कंपनी की तरफ से, कुछ आकर्षक ऑफर दिए जा सकते हैं.


फोन में 6.4 इंच की, फुल एचडी+ सुपर एम्लोइड इनफिनिटी डिस्पले है. फोन में ऑक्टा-कोर एक्सनोस 7904 प्रोसेसर है.
इस स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी और दूसरा वैरीअंट 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है.
इसमें तीन रियल कैमरा दिया गया है एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और 2 कैमरा 5-5 मेगापिक्सल के,  फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी एम 30 (Samsung Galaxy M30) के बेस वेरिएंट की भारतीय बाजार में, कीमत 14,990 रुपये है. फोन के बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ, 64 GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. इसके दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ, 128 GB की इंटरनल स्टोरेज है. अगर आप इस फोन को लेना चाहते हैं, तो कंपनी की तरफ से इसकी कीमत 17,990 रुपये तय की गई है.

No comments:

Powered by Blogger.