Best For you

Airtel और Jio के इस प्लान में मचा है घमासान,सभी को मिलेगा 2020 तक रिचार्ज से छुटकारा

भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी बन चुकी रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन प्लान लॉन्च करता है जिओ के प्लान काफी सस्ते होते हैं. वहीं जिओ को कड़ी टक्कर देने के लिए दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां भी अपने प्लान में बदलाव करते रहे हैं लेकिन कहीं ना कहीं उनका यह प्लान कामयाब नहीं हो पा रहा है क्योंकि जिओ के उपभोक्ता प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं.


Airtel ने देशभर में यूजर्स के लिए 365 दिनों वाला प्लान पेश किया था जिसमें ग्राहकों को असीमित कालिंग की सुविधा का लाभ मिल रहा है.इस प्लान में कालिंग के लिए FUP की कोई लिमिट नहीं है और साथ में हर दिन 100 मैसेज और 1GB डाटा का लाभ मिल रहा है,इस प्लान की कीमत 1699 रूपये है.हालांकि की कंपनी ने इस प्लान को अभी केवल देश के कुछ ही चुनिंदा सर्किल में पेश किया है.जिसे कुछ समय बाद देशभर में रोलआउट कर दिया जायेगा.

वहीं अगर बात करें Jio के 365 दिनों वाले प्लान की तो जियो के इस प्लान की कीमत 1699 रूपये है जिसमें यूजर्स को हर दिन 1.5GB हाई स्पीड डाटा के साथ हर दिन 100 मैसेज और असीमित कालिंग का लाभ मिल रहा है.एयरटेल के प्लान कम्पेयर में जियो का यह प्लान ज्यादा किफ़ायती है जिसे देशभर के ग्राहक खूब पसंद कर रहे है,क्योंकि कंपनी ने यह प्लान देशभर में सभी सर्किल में पेश किया है.

No comments:

Powered by Blogger.