Best For you

ओप्पो कंपनी ने किया अपना Oppo A7n फोन लॉन्च, कीमत मात्र इतनी सी

आजकल स्मार्टफोन का जमाना है हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन देखने को मिल जाता है स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी आए दिन काफी सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च करती है इसी कड़ी में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भी अपना एक और दमदार स्मार्टफोन पेश किया है तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में.


ओप्पो कंपनी ने के ओप्पो A7n स्मार्टफोन को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये स्मार्टफोन बहुत हद तक बीते महीने चीन में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Oppo AX5s की तरह है. हालांकि इस नए मॉडल में ज्यादा रैम और बेहतर रेजोल्यूशन वाला सेल्फी कैमरा है.

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है, जो कि 720x1520 पिक्सल रेजोल्यूशन की है. इस फोन में बेहतरीन रफ़्तार देने के लिए इसमें कंपनी ने ओक्टा कोर हीलियो पी35 का प्रोसेसर दिया है. फोन में कंपनी ने 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है.

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें कंपनी ने पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है. जिसमे पीछे की तरफ कंपनी ने 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. वही सेल्फी के लिए आगे की तरफ कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. फोन में पावर देने के लिए इसमें कंपनी ने 4230mAh की बैटरी दी है.

No comments:

Powered by Blogger.