Best For you

Mi ने की सबकी बोलती बंद, कर दिया बड़ा ऐलान, मात्र इतनी कीमत में लॉन्च हो सकता है यह फोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां Mi समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए-नए स्मार्टफोन लाती रहती है। अभी कुछ दिनों पहले इसने भारतीय बाजार में रेडमी Y3 नाम से अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच किया है।

इसी बीच Mi ने एक और बड़ा ऐलान कर खलबली मचा दी है। दरअसल Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अब पुष्टि की है कि इसका पहला फ्लैगशिप Redmi K20 होगा। इसके अलावा, महाप्रबंधक लू वेइबिंग ने स्पष्ट किया है कि K20 में in K ’किलर के लिए खड़ा है, और कि K- श्रृंखला में ब्रांड के प्रदर्शन संचालित प्रमुख फोन शामिल होंगे। 




टिपस्टर इशान अग्रवाल के लीक होने के एक दिन बाद कंपनी ने यह घोषणा की कि फ्लैगशिप फोन को Redmi K20 कहा जाएगा। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि एक Redmi K20 प्रो संस्करण भी हो सकता है, कुछ ऐसा जो पहले भी लीक हुआ था। कंपनी ने अभी तक किसी भी दूसरे संस्करण की पुष्टि नहीं की है।



हाल ही में एक लीक से पता चलता है कि नया फ्लैगशिप फोन दो वेरिएंट्स- रेडमी K20 और K20 प्रो में आएगा, और उनमें से एक भारत में पोको F2 के रूप में लॉन्च हो सकता है। 



Redmi K20 Pro में 4,000mAh की बैटरी और 48 मेगापिक्सल के कैमरे की संभावना है। 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने की भी अफवाह है। इसकी सम्भावित कीमत ₹14,999 हो सकती है।

No comments:

Powered by Blogger.