Best For you

अक्टूबर के पहले हफ्ते में रिलीज होगी यह पांच बड़ी फिल्में, फ्लॉप हुई तो होगा 900 करोड़ का घाटा -

भारत में लगभग प्रतिदिन कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती रहती हैं। बॉलीवुड या साउथ इन दो क्षेत्रों से फिल्में अधिक तादाद में रिलीज होती हैं। और अक्टूबर के पहले हफ्ते में यह पांच फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।

आइए जानते हैं वो कौन सी पांच फिल्में है, जो अक्टूबर के पहले हफ्ते रिलीज होने जा रही है और इनका बजट क्या है -

सई रा नरसिम्हा रेड्डी - 272 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म भारत में पूरे 7000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नयनतारा और चिरंजीवी स्टार शामिल है। उम्मीद लगाया जा रहा है कि यह फिल्म पहले ही दिन लगभग 60 करोड़ की कमाई कर सकती है।


वार - इस फिल्म में पहली बार रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ दिखेंगे। यह फिल्म भारत में 4400 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है।यह फिल्म कुल 170 करोड़ की लागत से बना है, उम्मीद लगाया जा रहा है कि पहले दिन यह फिल्म 50 करोड़ की कमाई कर सकती है।


जोकर - यह फिल्म लगभग 1500 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ है लेकिन खबरों की मानें तो यह फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल सकेगी। उम्मीद है कि यह फिल्म ओपनिंग में सिर्फ 15 से 20 करोड की कमाई करेगी।

वेंकी मामा - के° एस° रविंद्र के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओपनिंग सिर्फ 10 से 15 करोड़ तक ही कर सकेगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें राशि खन्ना, पायल राजपूत, वेंकटेश और नागा चैतन्य अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

पासवर्ड - 15 करोड़ की लागत में बनी यह फिल्म ओपनिंग के दौरान दो से तीन करोड़ तक की कमाई कर सकती है। कमलेश्वर मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पाउली दाम नजर आएंगी जो हेट स्टोरी, रुकमणी मैत्री, देव जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं।

इन पांचों फिल्मों में से आपकी पसंदीदा फिल्म कौन सी है? कमेंट करके अपना जवाब देना ना भूलें।

No comments:

Powered by Blogger.