Best For you

इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी, ऋषभ पंत हुए बाहर -

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच सुबह 9:30 बजे से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।


पहले टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने कुछ बदलाव किए हैं। जिसमें धाकड़ बल्लेबाज विकेट कीपर ऋषभ पंत को टीम से बाहर बैठाया गया है, तथा उनकी जगह रिद्धिमान साहा को टीम में शामिल किया गया है। इसका कारण यह है कि ऋषभ पंत पिछले कई मैचों से लगातार फ्लॉप प्रदर्शन करते आ रहे हैं। जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर करके रिद्धिमान साहा को टीम में शामिल किया गया है।

इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी -

भारत के सबसे बेहतरीन स्पिनरों में से एक रविचंद्रन अश्विन को एक बार फिर टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। और आज के मैच में वह मैदान में खेलते हुए नजर आएंगे। काफी समय बाद अश्विन को टीम में वापस बुलाया गया है। वह भारत के सबसे सफल स्पिनरों में से एक हैं, तथा विषम परिस्थितियों में बल्लेबाजी भी संयम से करना जानते हैं रविचंद्रन अश्विन।

आज के मैच खेले भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन -
रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, शमी अहमद, इशांत शर्मा।

No comments:

Powered by Blogger.