Best For you

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन को जनवरी 2018 में किया जा सकता है पेश

                                        image copyright by google
iPhone 8 को लॉन्च होने में अभी ज्यादा समय नहीं बचा है, जल्द ही एप्पल के इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा इसके लॉन्च डेट के बारे में अब जानकारी सामने आ गई है आपको बता दें कि 12 सितम्बर को ये स्मार्टफोन पेश किया जाएगा। और अभी हपिछले कुछ महीने पहले सैमसंग अपने सैमसंग गैलेक्सी S8 सीरीज के दो स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है और अभी हाल ही में अपने सैमसंग गैलेक्सी Note 8 स्मार्टफोन को भी कंपनी की ओर से पेश किया जा चुका है। अभी इन स्मार्टफोंस के बारे में इंटरनेट से चर्चा ख़त्म भी नहीं हुई है। और एक सैमसंग के नए स्मार्टफोन को गैलेक्सी S9 को लेकर इंटरनेट पर चर्चा होनी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि खबरें आने लगी हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन को जनवरी 2018 में पेश किया जा सकता है।
कोरियाई हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, जैसा कि इस स्मार्टफोंस के मेकर्स ने कहा था, और स्मार्टफोन के एडवांस लॉन्च की भविष्यवाणी भी की थी। अगर इन रुमर्स पर भरोसा किया जाए तो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नवम्बर में इस फोन की OLED डिसप्ले की शिपिंग शुरू कर देगी। और जैसा कि किसी भी अन्य एक्सेसरी के पहले ही डिसप्ले को शिप किया जा रहा है, इससे ही यह सब होने की संभावना है।
आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को लेकर पहले भी कई बार बहुत कुछ सामने आ चुका है। वैसे पिछले महीने भी एक एनालिस्ट Kim Rok-ho ने जानकारी दी थी कि सैमसंग के आने वाले नए स्मार्टफोन Galaxy S9 में डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा एक और एनालिस्ट Park Hyug-woo ने भी कहा था कि सैमसंग अपने स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy Note 9 में डुअल कैमरा सेटअप का उपयोग करेगी। दो एनालिस्टों द्वारा डुअल कैमरा की जानकारी देने के बाद अब एक और एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने भी अब इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि Galaxy S9 में डुअल कैमरा होगा।
9to5Google पर दी गई रिपोर्ट के अनुसार अभी तक एप्पल डिवाइस के बारे में महत्वपूण जानकारियां देने के बाद अब एनालिस्ट Kuo ने सैमसंग Galaxy S9 के फीचर के बारे में भी कहा है। Kuo का कहना है कि सैमसंग Galaxy S9 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। हालांकि यह शायद ही एक बड़ी बात है, विशेष रूप से सैमसंग Galaxy Note 8 में पेश हुए डुअल स्नैपर्स के बाद, Kuo के ट्रैक रिकॉर्ड ने अपनी भविष्यवाणी के वजन को मजबूत किया है।
पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार Galaxy S9 को दो वेरिएंट 5.8-इंच और 6.2-इंच डिसप्ले में पेश किया जा सकता है। वहीं, इसके अलावा कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। Galaxy S9 की बाकी जानकारियों के लिए अभी हमें और इंतजार करना होगा। वहीं एक लीकस्टर द्वारा यह भी जानकारी दी गई थी कि सैमसंग ने अपनी Galaxy S9 सीरीज के लिए क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर के आरंभिक स्टॉक्स को रिज़र्व कर लिया है। यह चिपसेट अगले साल आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोंस के लिए आने वाला था। 

No comments:

Powered by Blogger.