Best For you

Samsung का नया Smartphone सिर्फ 4490 रुपए में



हर साल भारत में 47% बिकने वाले स्मार्टफोन Samsung के होते हैं मतलब भारत में हर तीसरा बिकने वाला स्मार्टफोन Samsung का होता है।  इसीलिए सैमसंग ने भारत में मिड रेंज वाले स्मार्टफोन भी लांच किए थे जिनका रिस्पांस भी बहुत बढ़िया था। इसी तरह का एक और स्मार्ट फोन Samsung भारत में लॉन्च करने जा रहा है जिसका प्राइस सिर्फ 4490 रूपय है।
इस स्मार्टफोन में आपको 2600 mAh की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके अंदर आपको Li-ion की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी को आप निकाल भी सकते है। कई स्मार्टफोन में आप बैटरी को नहीं निकाल सकते है। आमतौर पर जिस बैटरी को हम आसानी से नहीं निकाल सकते है वह स्मार्टफोन की बैटरी कभी भी खराब नहीं होती है। इस में आपको Hybrid SIM नहीं मिलेगा। ये स्मार्टफोन वॉटरप्रूफ नहीं है। अगर ये स्मार्टफोन पानी में गिरा तो फिर आपके पैसे गए। इस में आपको Facial Recognition नहीं है साथ में आपको इस में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं मिलेगा।
Samsung galaxy j3 prime जो कुछ ही समय में भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इसकी डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 5 इंच की IPS LCD HD डिस्प्ले है। इसकी रैम 1.5GB और रूम 16GB हैजो 128 GB तक एक्सपैंड हो सकती है।यह फोन प्लास्टिक बॉडी का बना हुआ है और स्टाइलिश भी लगता है। कुछ महीने पहले Samsung ने galaxy j3 pro 7200 रुपए में लॉन्च किया था।

इसका Android वर्जना v7.0 नॉगट है। इसमें रीयर कैमरा 5 MP के साथ फ्लैश भी है और फ्रंट कैमरा 2 MP है पर फ्रंट में फ्लैश नहीं है। इसकी 2600 mah की बैटरी जो कई समय तक आपको इस स्मार्टफोन से जुड़े रखेगी और जौनपुर रिमूवेबल भी है। इसका चिपसेट Samsung का Exynos 7 quad 7570 और प्रोसेसर 1.4 GHZ क्वाड कोर है। इसमें ग्राफिक कार्ड Mali-T720 MP1 है। इसमें सिंगल सिम ही डाल सकती है जो 4G,3G,2G तीनों सपोर्ट करता है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को छोड़कर लाइट सेंसर,एक्सलरेटर सेंसर और प्रॉक्सिमिटसेंसर मौजूद है। इस में GPS भी है 4 G स्मार्टफोन है। इस में वाईफाई और ब्लूटूथ भी है। इस में NFC सपोर्ट नहीं मिल रहा है। इस में USB Portmicro USB 2.0Edge है। इस में आपको HDMI, USB OTG और USB Type-C है।
Also read-

Oppo F3 हुआ सस्ता, जानें नया दाम


इसकी रीयर कैमरा और फ्लैश अच्छी फोटो कैप्चर करके देगा और आप सेल्फी भी अच्छी लाइटनिंग कंडीशन में खींच सकते हैं। देखा जाए तो इस शरीर में यह फोन बेस्ट माना जाएगा। इसकी रैम और अच्छे ग्राफिक कार्ड होने के कारण बड़ी ग्राफिक वाली गेमे भी इसमें आराम से चल जायेंगी और उसके साथ 2600 mah की बैटरी से बढ़िया टॉकटाइम भी देगी।
दोस्तों आपको यह फोन कैसा लगा नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। 

No comments:

Powered by Blogger.