Best For you

सैमसंग करेगा शाओमी की छुट्टी, आ गया यह जबरदस्त स्मार्टफोन

सभी स्मार्टफोन निर्माताओं में दौड़ लगी हुई है कि वो सस्ते से सस्ते और अच्छे फीचर से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करें ताकि वह ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकें इसी को देखते हुए Samsung आप अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकता है। फिलहाल यह स्मार्टफोन भारत के बाहर लांच कर दिया गया है और इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। 

अगर ये स्मार्टफोन भारतीय बाज़ार में लॉन्च होता है तो ये शाओमी के मिड रेंज स्मार्टफोन के लिए मुसीबत बन सकता है। इसके साथ ये स्मार्टफोन शाओमी की छुट्टी करने को भी तैयार है। सैमसंग अपने J7 सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नया स्मार्टफोन J7 प्लस भारत में लॉन्च कर सकता है।
Samsung J7 plus स्पेसिफकेशंस-
इसमें 5.5 इंच का फूल एचडी सुपर एमोल्ड डिस्प्ले मौजूद है। इसके साथ इसमें 4GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है जिसे माइक्रोएसडी की मदद से 256GB तक बड़ा सकते है।
कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में 13MP और 5MP का डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जबकि सेल्फी लवर्स का सैमसंग ने खासा ध्यान रखा है जिस कारण इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के लिए इसमें 3000mAh बैटरी मौजूद है। कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 18,000 से 20,000 रुपए के आसपास हो सकती है। 
सैमसंग का यह स्मार्टफोन शाओमी की छुट्टी कर पाएगा अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं 

No comments:

Powered by Blogger.