Best For you

2 करोड़ लोगों ने किया बुक, इस फोन को लांच होते ही


मोबाइल बाजार की दुनिया में अपनी पकड़ को मजबूत बनाने के लिए, स्मार्टन ने अपना नया सेलफोन लांच कर दिया है। स्मार्टन ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन smarton t.phone P लांच कर दिया है। इस फोन के साथ स्मार्टरोंन 1TB फ्री क्लाउड स्टोरेज भी दिया जा रहा हैं। और इस फोन की टक्कर सीधे-सीधे रेडमी के दो हैंडसेट से की जाएगी। देखने वाली बात यह होगी कि इस टक्कर में कौन बाजी मारता है।

इस फोन की बिक्री आप फ्लिप्कार्ट के द्वारा एक्सक्लुसिव तौर पर 17 जनवरी को 12:00 बजे से कर सकते हैं। इस फोन का सेल फ़्लैश सेल है। यह फोन ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट करता है। और यह फोन android नूगट के सातवां वर्जन के 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। 
इस फोन में 3जीबी का रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे आप माइक्रो एसडीकार्ड के द्वारा 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बात करें अगर हम फोन की कैमरे की तो इसमें 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा,और पांच मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ ही led फ्लैश लाइट भी दिया गया है।
इस फोन को 5000 एमएच की शानदार बैट्री मिली है। जिस कारण फोन को आप लंबे समय तक यूज़ कर सकते हैं। बाजार में इसकी कीमत लगभग रेडमी के मुकाबले ही तय की गई है,जो 7999 रुपये है।
इस फोन की बॉडी फूल मेंटल बाड़ी है,और आईपीएस एचडी की 5.2 इंच का दिया गया है। बात करे अगर इस फोन की प्रोसेसर की तो इस फोन में क्वालकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLET सपोर्ट और wifi दिया गया है। 

No comments:

Powered by Blogger.