Best For you

10 हजार रुपये से भी कम में खरीदें ये 4 लैपटॉप, फीचर्स महंगे वाले को कर देंगे फेल

आजकल दुनिया डिजिटल होती जा रही है हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन और घर में लैपटॉप देखने को मिल जाता है लेकिन बहुत सारे लोग होंगे जिनके पास लैपटॉप नहीं होगा और वह कम बजट में अच्छे लैपटॉप की तलाश में होंगे तो यह खबर आपके लिए है मैं आपको कुछ ऐसे चार लैपटॉप के बारे में बताने जा रहा हूं जो काफी कम बजट में अच्छा लैपटॉप है.


1. आईबॉल एक्सेम्प्लेयर कॉम्पबुक-

इस लैपटॉप की कीमत 13,999 रुपये है। इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। सस्ता होने के बाद भी इसमें कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। इस लैपटॉप से आप ऑफिस का काम बड़ी आसानी से कर सकते हैं आपको महंगा लैपटॉप लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

2. आईबॉल एक्सीलेंस-

इस लैपटॉप की कीमत केवल 9,999 रुपये है। इस भारतीय ब्रॉड के लैपटॉप का लुक और डिजाइन काफी बेहतर है और इसकी मदद से आप अपने जरूरी काम आसानी से निपटा सकते हैं। इस लैपटॉप की कीमत काफी कम है लेकिन परफॉर्मेंस काफी बेहतर.

3. जोलो क्रोमबुक-

इस लैपटॉप की कीमत 12,499 रुपये है। इस लैपटॉप में रैम और स्टोरेज की कैपेसिटी सही होने के साथ ही इंटेल प्रोसेसर दिया गया है। य  लैपटॉप चलाने में काफी फास्ट है.

4. माइक्रोमैक्स कैनवास लैपबुक-

स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी वाली कंपनी माइक्रोमैक्स के इस लैपबुक की कीमत 10,499 रुपये है। इस लैपटॉप की कीमत कम होने के बाद भी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। जिनमें एचडी डिस्प्ले के साथ ही रैम और हार्ड ड्राइव की स्टोरेज भी बेहतर है।

No comments:

Powered by Blogger.