Best For you

दिवाली ऑफर: जियो के इस प्लान ने मचायी खलबली, अब 420 दिनों तक बार-बार रिचार्ज से छुटकारा

टेलीकॉम इंडस्ट्री में जिओ के कदम रखते ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में हलचल सी मच गई।  जिओ लॉन्च होते ही अपने ग्राहकों को 6 महीने के लिए फ्री सुविधाएं दिया और देने के बाद बेहद कम कीमत में प्लान लांच करने लगा जिससे दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को काफी नुकसान हुआ।  यही कारण है कि जियो 2 साल के अंदर 20 करोड़ से ज्यादा अपने कस्टमर बना लिया। 

जिओ हर त्यौहार पर अपने ग्राहकों के लिए काफी सुनहरा प्लान लेकर आता है इस बार दिवाली आने को है और जियो एक बार फिर अपना दिवाली प्लान लेकर हाजिर है तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से. . 

हाल ही में जियो ने ग्राहकों को दीवाली धमाका ऑफर पेश किया है जिसमें पूरे 1 वर्ष के लिए असीमित कॉलिंग और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा. बताना चाहेंगे की जियो के इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 365 दिनों के लिए 547.5 जीबी डेटा और असीमित कॉल व प्रतिदिन के 100 मैसेज दिए जायेंगे.

 इस प्लान की कीमत 1,699 रूपये रखी गयी है. जियो द्वारा इस 1,699 रूपये वाले प्लान पर 100% का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसमें प्लान की कीमत के अनुसार जियो कूपन दिए जायेंगे जिनका इस्तेमाल जियो स्टोर पर किया जा सकेगा. 

लेकिन जियो ग्राहकों की माने तो इस सालाना प्लान और 3 महीने वाले 399 रूपये के प्लान में जायदा फर्क नजर नहीं आ रहा है. यदि आप ₹399 वाला प्लान रिचार्ज करते हैं तो आपको माय जिओ ऐप में ₹50 का कैशबैक मिलेगा. 

जिसके बाद आपको 349 रूपये पे करने होते हैं. ऐसे में अगर आप 349*5 बार रिचार्ज करते हैं तो आपको 1,745 रूपये पे करने होते हैं. जिसके बाद आपके जियो नम्बर पर असीमित कॉल और 1.5 जीबी डेटा पूरे 420 दिनों के लिए मिल जायेगा. 

वही अगर आप इस को 30 नवम्बर से पहले रिचार्ज करते हैं तो जियो द्वारा 100% कैशबैक वाले कूपन भी प्राप्त होंगे. माना अगर आप 399 वाले प्लान को 5 बार रिचार्ज करते हैं तो माय जियो एप्प में जियो द्वारा आपको 1,995 रूपये के कैशबैक वाउचर दिए जायेंगे. जिनका इस्तेमाल रिलायंस जियो डिजिटल स्टोर पर किया जा सकेगा.

दिवाली का magic देखना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें. . 



No comments:

Powered by Blogger.