Best For you

दिवाली धमाका: सिर्फ 20 रूपये में मिलेगा 5G सिम और 5 साल तक फ्री टीवी

आजकल टेक्नोलॉजी का जमाना है हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन देखने को मिल जाता है और अगर स्मार्टफोन है तो इंटरनेट पर का होना बेहद जरूरी होता है पर कुछ साल पहले इंटरनेट पैक काफी महंगे मिलते थे लेकिन जिओ के आने के बाद इंटरनेट पैक और कॉल की कीमतों में भारी कमी हुई जिससे दूसरी बड़ी कंपनियां भी प्रभावित हुई और उन्हें अपने प्लान की कीमतों में भारी कमी करनी पड़ी. जियो ने समय-समय पर ग्राहकों के लिए दमदार और किफायती डेटा प्लान्स पेश किये हैं हाल ही में जियो ने ग्राहकों के लिए फ्री क्रिकेट मैच को लाइव दिखाने के लिए स्टार इंडिया से साझेदारी की है. जिसके तहत जियो ग्राहक मुफ्त में सभी टेस्ट, वनडे और घरेलु मैचों का लाइव प्रसारण सीधे अपने फोन पर देख सकेंगे. जिसके लिए जियो ग्राहकों से कोई अतिरिक्त शुल्क नही लेगी और जियो ग्राहक मुफ्त में इस सुविधा का लुत्फ़ उठा सकेंगे.


रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को क्रिकेट का लुफ्त उठाने के लिए स्टार इंडिया से 5 वर्षों के लिए करार किया है और आपको बताते चलें कि hotstar app भी इस्तेमाल करना अब जिओ ग्राहकों के लिए मुक्त कर दिया गया है अब जियो ग्राहक क्रिकेट कर लुफ्त पूरे 5 साल तक उठा सकेंगे मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिओ 5G सिम भी लॉन्च होने वाला है.


हालांकि अभी  सिम की टेस्टिंग चल रही है खबरों के मुताबिक जिओ कंपनी 5G सिम को सिर्फ ₹20 की कीमत में मिलेगी और 3 महीने के लिए सब कुछ फ्री होगा. फिलहाल अभी इस सिम की टेस्टिंग चल रही है अगर सफलतापूर्वक टेस्टिंग सफल हो जाती है तो इसे इस्तेमाल करने के लिए लॉन्च कर दिया जाएगा.

दिवाली का magic देखना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें. . 👇👇


अगर जियो की 5G सिम लांच की जाती है तो क्या उसे मुफ्त दिया जाना चाहिए अगर हाँ तो Like करें.. 

No comments:

Powered by Blogger.