Best For you

Mi को कड़ी टक्कर देता है Nokia का यह दमदार फोन !

अगर आपके स्मार्टफोन का प्रयोग करते हैं तो आप जरूर नोकिया कंपनी का नाम सुने होंगे आपको बता दें नोकिया कुछ साल पहले भारतीय बाजार से गायब थी लेकिन पिछले साल से नोकिया भी भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत कर रही  है आपको बता दें कि कंपनी ने कुछ दिन पहले मार्केट में अपना एक दमदार फोन लांच किया था कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम नोकिया 6.1 Plus है। यह स्मार्टफोन लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है क्योंकि कंपनी ने इसमें बेहतरीन फीचर्स दिए हैं आइए जानते हैं इनके बारे में।


इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 5.8 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी है। इसके साथ-साथ इस स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन 16+5 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। फ़ोन को पॉवर देने के लिए 3060 एमएएच की बैटरी दी गयी है। अब नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो नोकिया 6.1 प्लस को आप ₹15999 की कीमत में खरीद सकते हैं यह स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से उपलब्ध है।

No comments:

Powered by Blogger.