Best For you

अब तो लूट लो, Vivo के किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने पर मिलेगा 100% का कैशबैक

 भारत त्योहारों का देश कहा जाता है स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां त्योहारों के समय में अपने स्मार्टफोन में काफी डिस्काउंट देती हैं चीन के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो भी दिवाली के त्यौहार में अपने स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दे रहा है तो आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में विस्तार से. .
Vivo V11 Pro,Vivo V11 और Vivo VX21, Vivo Nex जैसे बेहतरीन स्मार्टफोन पर कंपनी 100 फीसदी का कैसबैक दे रही है। इस ऑफर के लिए कंपनी ने बजाज फिनसर्व के साथ साझेदारी की है।
इसके तहत अगर आप ऑनलाइन या ऑफलाइन स्मार्टफोन खरीदते हैं तो 100 फीसदी कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर 15 नवंबर तक के लिए है।


अगर अब भी vivo v series का कोई भी स्मार्टफोन खरीदते हैं तो कंपनी द्वारा 110 लकी विजेताओं को सिलेक्ट किया जाएगा जिसमें एक लकी विजेता को स्मार्टफोन बिल्कुल फ्री दिया जाएगा. बाकी के विजेताओं को ₹500 का कैशबैक दिया जाएगा. Vivo V11 Pro की कीमत 25,990 रुपये, Vivo V11 की कीमत 20,990 रुपये, Vivo VX21 की कीमत 31,990 रुपये और Vivo Nex की कीमत 44,990 रुपये है। इससे पहले वीवो ने अपने ई-स्टोर पर Diwali Carnival Sale पर आयोजित किया गया था।
 इस दौरान Vivo Y सीरीज से Vivo Nex तक के स्मार्टफोन पर ग्राहकों एक्सक्लूसिव डिस्काउंट, कैशबैक और freebies दिया गया। इसके अलावा HDFC के क्रेडिट कार्ड और EMI पर 5 फीसदी का कैशबैक भी दिया गया।
इतना ही नहीं अगर Vivo स्मार्टफोन खरीदने के दौरान बजाज फिनसर्व और किसी अन्य क्रेडिट कार्ड का भी यूज करते हैं तो बिना ब्याज की ईएमआई मिलेगी।

No comments:

Powered by Blogger.