Best For you

1 लाख रुपये महीने का कमाना है तो आज ही कर लो यह जबरदस्त काम

आज भारत में बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है भारत में बहुत सारे युवा ऐसे हैं जो रोजगार के लिए इधर-उधर भटकते रहते हैं. और उन्हें रोजगार नहीं मिलता है प्राइवेट नौकरी करते हैं तो उसमें सैलरी भी उन्हें कुछ खास नहीं मिल पाती है.
अगर आपके पास स्मार्टफोन है तो आप घर बैठे 1 लाख रुपए हर महीने कमा सकते हैं. मैं बात कर रहा हूं यूट्यूब चैनल कि, अगर आप यूट्यूब पर एक चैनल बनाते हैं तो आप उससे हर महीने 1 लाख रुपए आसानी से कमा सकते हैं.
आप अपना यूट्यूब चैनल खाना बनाना, पढ़ाई, सरकारी जॉब, टेक्नोलॉजी, मनोरंजन, क्रिकेट, कार्टून वीडियो, किसी भी तरह का वीडियो रिकॉर्ड करके आपको यूट्यूब पर डालना होता है जिसके बाद आप के वीडियो पर विज्ञापन गूगल के द्वारा दिखाया जाता है और इसी विज्ञापन के आपको पैसे मिलते हैं.


आपको बता दूं यूट्यूब चैनल बनाने के बाद आपको थोड़ी बहुत मेहनत करनी पड़ेगी अगर आपका चैनल अच्छे तरीके से पकड़ बना लेता है तो आप हर महीने एक लाख से ऊपर भी कमा सकते हैं आपको बता दें गूगल के द्वारा आपके चैनल पर विज्ञापन तब दिखाया जाएगा जब आपके चैनल पर 4000 घंटा का Watch time और 1000 सब्सक्राइबर पूरे हो जाएंगे.
अगर आपके अंदर भी कोई टैलेंट है तो आप यूट्यूब पर चैनल बनाकर और अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर डाल सकते हैं जिससे आप अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं.
आज भारत में लाखों ऐसे ही यूट्यूब पर हैं जो यूट्यूब से हर महीने लाखों रुपए कमाते हैं.
यूट्यूब पर चैनल कैसे बनाएं और वीडियो कैसे अपलोड करें  इसकी अधिक जानकारी के लिए आप यूट्यूब पर वीडियो देख सकते हैं आपको सारा कुछ यूट्यूब पर मिल जाएगा.
More information..


No comments:

Powered by Blogger.