Best For you

दिवाली ऑफर- जियो ने 6 महीने तक किया सब कुछ फ्री

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों के लिए बेहद सस्ते प्लान लॉन्च करता है. जिओ के आते ही दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी भी अपने प्लान काफी सस्ते कर दिए हैं.
 जिससे उनकी कंपनी को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. जियो अपने 2 साल में 20 करोड़ से अधिक ग्राहकों को जिओ के साथ जोड़ लिया है.


 जिओ अपने ग्राहकों को फिर से एक नया तोहफा देने जा रहा है आपको बता दे. जियो ने एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसकी वैलिडिटी 6 महीने के लिए  होगी. साथ ही जियो इस प्लान में 100 मुफ्त मैसेज पूरे 6 महीने के लिए उपलब्ध करा रही है. जियो ने ये प्लान खास लम्बी अवधि वाले प्लान्स इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए पेश किया है।

इस प्लान में जियो ग्राहकों को पूरे 180 दिनों के लिए रोजाना असीमित कॉलिंग और 500MB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की कीमत 594 रूपये रखी गयी है जिसमें असीमित कॉलिंग व कुल 90 जीबी डेटा ऑफर के साथ मुफ्त 100 मैसेज दिए जा रहें हैं. ये प्लान लम्बी अवधि वाले ग्राहकों को पसंद आएगा.

दूरसंचार ऑपरेटर मुफ्त 10 जीबी डेटा की कर कर रहा है। यह मुफ्त डेटा आप दिनों के रूप में डेली लिमिट के साथ मिल है। उपयोगकर्ताओं को जियो उत्सव पैक के प्रति प्रति 2 जीबी डेटा मिलेगा। एक बार उत्सव पैक का डेटा खत्म हो गया, तो योजना डेटा का उपयोग किया जाता है।

यदि आप इसे जांचना चाहते हैं कि जियो उत्सव पैक आपका नंबर पर सक्रिय है या नहीं, तो अपने फोन पर माई जियो ऐप पर जाना होगा।
अगर आपका फोन पर जियो ऐप अभी तक नहीं है, तो फिर से प्ले स्टोर से इंस्टॉल करें। माई जियो ऐप इंस्टॉल करने के बाद इसे खोलें और विवरण के साथ लॉगिन करें। यदि आप जियो सिम से डेटा का उपयोग कर रहे हैं तो यह सीधे आप लॉग इन करें।

यह भी पढ़ें- 👇👇

यह है दुनिया का सबसे धांसू स्मार्टफोन, इससे बढ़िया कोई नहीं-

No comments:

Powered by Blogger.