Best For you

4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला दुनिया का सबसे सस्ता फोन!

दोस्तों आज हम जिस फोन के बारे में बात करने जा रहे हैं, अगर उस फोन को दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। क्योंकि मात्र ₹7742 में 64GB स्टोरेज के साथ और 4GB रैम के साथ मिलने वाला यह स्मार्टफोन दुनिया का सबसे सस्ता फोन ही है। क्योंकि ₹7742 में कोई भी कंपनी 64GB स्टोरेज का फोन नहीं देती है। तो आइए जानते हैं - वह कौन सा फोन है, वह कौन सी कंपनी है, और इस फोन की खास फीचर्स-



Infocus Snap 4-

जी हां दोस्तों अमेरिकन कंपनी इनफोकस का स्मार्टफोन Snap 4 मात्र ₹7740 में 64GB स्टोरेज और 4GB रैम उपलब्ध कराती है अपने इस स्मार्टफोन में।

इस फोन के फीचर्स-

अगर इस फोन की बात की जाए तो इस फोन में हमें 64GB स्टोरेज और 4GB रैम मिल जाता है। कैमरे की बात की जाए तो 13mp+8mp का हमें प्राइमरी कैमरा मिल जाता है। और फ्रंट कैमरा 8mp+8mp का मिल जाता है। फ्रंट और बैक दोनों तरफ हमें पोट्रेट मॉड मिलता है। इस फोन की कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार है। इतनी कम दाम में फ्रंट और बैक दोनों तरफ पोट्रेट मॉड मिलना बहुत बड़ी बात है। इस फोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले मिल जाता है। इस फोन में इसके एंडॉयड वर्जन की बात की जाए तो 7.0 नॉट एंड्रॉयड वर्जन मिल जाता है। 1.5 गीगा हर्टज की नेटवर्क कनेक्टिविटी मिल जाती है। MTK6750 की ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिल जाती है। 3000mAh पावर की बैटरी मिल जाती है।

इस फोन को पेटीएम माल से खरीदने पर हमें ₹1056 का कैशबैक मिलता है। जिसके वजह से यह फोन हमें सिर्फ ₹7742 में मिल जाता है।

3 comments:

Powered by Blogger.