Best For you

बहुत ही सस्ता बिकेगा पहला 5G स्मार्टफोन, फीचर्स भी हैं जबरदस्त

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है कंपनी बहुत ही कम कीमत में अपने ग्राहकों को काफी बेहतरीन स्मार्टफोन देता है अभी भारतीय बाजार में रेडमी के स्मार्ट फोन काफी पसंद किए जा रहे हैं और कंपनी आए दिन नए-नए स्मार्ट फोन भी लांच करता रहता है अब खबर आ रही है कि कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है आपको बता दें ये स्मार्टफोन 5G टेक्नोलॉजी से लैस होगा.

Redmi note 7pro

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बहुत सारे अलग फीचर्स दिए गए हैं हालांकि कंपनी ने इस फीचर्स का अभी खुलासा नहीं किया है लेकिन आने वाले समय में कंपनी खुलासा जरूर करेगी. इसे स्मार्टफोन का का नाम रेडमी नोट 7 बताया जा रहा है.

जिसमें 6.0 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिए जाने की संभावना हैं। फोन में स्नेपड्रैगन 640 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने के संकेत मिले हैं। इसके अलावा फोन में 13+8 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा दिया जाएगा।

 इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें 4000mAh पावर की बैटरी दी गई है, जिससे आप इसको 2 दिन तक आराम से यूज कर सकते हैं। यह फोन दो वेरिएंट में आता है, पहला 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ तो वही दूसरा 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलगा। जानकारी के मुताबिक इस नए रेडमी फोन की संभावित कीमत 15 हजार के आस-पास हो सकती हैं।
For more information..


1 comment:

Powered by Blogger.