Best For you

रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बंद करने जा रही है ये फ्री सर्विस

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ काफी बेहतरीन प्लान लॉन्च करता है जियो अपने उपभोक्ताओं को बहुत सारी सुविधाएं फ्री भी देता है.

लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि जिओ के उपभोक्ता को निराश होना पड़ेगा क्योंकि जिओ के एप्लीकेशन प्रीमियम होने जा रहे हैं इन एप्लीकेशन को यूज करने के लिए आपको कुछ चार्ज देना पड़ेगा.
रिलायंस जियो अपनी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो म्यूजिक की फ्री सर्विस को प्रीमियम कंटेंट सर्विस में बदलने जा रही है. अगर जियो ग्राहक इन सर्विस का इस्तेमाल आगे जारी रखने चाहेंगे तो उन्हें इसके लिए चार्ज देना होगा.

जियो ने ये बदलाव इन्टरनेट पर मौजूद प्रीमियम कंटेंट उपलब्ध कराने वाली एप्स की तर्ज पर किया है. मौजूदा समय में NetFlix और अन्य कई एप्प ग्राहकों को प्रीमियम कंटेंट उपलब्ध करा रही हैं.

बताना चाहेंगे कि हाल ही में जियो म्यूजिक एप्प को सावन म्यूजिक में विलय कर दिया गया है जो अब प्रीमियम कंटेंट में जियोसावन के नाम से जानी जाएगी. इसके अलावा कंपनी ने एरोस के साथ भी समझौता किया है.

वायरलैस मीडिया के डायरेक्टर नितेश पटेल का कहना है कि रिलायंस जियो अब ऑनलाइन कंटेंट में इवेस्ट कर एंटरटेनमेंट बिसनेस को बढ़ाना चाहती है. रिलायंस जियो के ग्राहकों को आने वाले समय में जियो की सर्विस के लिए चार्ज देना होगा. यानि अब जियो ग्राहक इन सर्विस का मुफ्त इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.


No comments:

Powered by Blogger.