Best For you

अब तो खरीद लो, सैमसंग गैलेक्सी J7 pro मिला है मात्र इतनी सी कीमत में!

कोरिया के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग बेहद शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करता है वह बात अलग है कि चीन के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी भारतीय मार्केट में मजबूत पकड़ बना ली हो लेकिन सैमसंग चलाने वाले फैंस आज भी सैमसंग काही फोन इस्तेमाल करना चाहेंगे.
आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम है Samsung Galaxy J7 Pro. यह स्मार्टफोन बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी का है इसमें बजट कैटेगरी के हिसाब से सारी सुविधाएं उपलब्ध है तो आइए जान लेते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।


इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्पले दी गई है बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें 1.6 गीगा हर्टज का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है इस स्मार्टफोन का एंड्रॉयड ओरियो का ऑपरेटिंग सिस्टम है। इस स्मार्टफोन में 3GB रैम तथा 32GB का आंतरिक स्टोरेज दिया गया है जिससे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256gb तक बढ़ा सकते हैं।
यदि हम कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर बैक कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इसे स्मार्टफोन पावर देने के लिए 3600 एमएएच की लॉन्ग लास्टिक बैटरी दी गई है।
यदि हम कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹16800 है आप इस मोबाइल को ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते हैं।

No comments:

Powered by Blogger.