Best For you

Redmi Note 5 Pro फिर से हुआ सस्ता, अब कीमत मात्र इतनी !

चीन के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. कंपनी बेहद कम कीमत में अपने ग्राहकों के लिए बेहद शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करता रहता है. रेडमी कंपनी का सबसे पॉपुलर सेट रेडमी नोट 5 को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है इस स्मार्टफोन पर कुछ डिस्काउंट भी मिल रहा है तो आइए जानते हैं.


इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 5 प्वाइंट 99 इंच का फूल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल जाता है। इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 12+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।
इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4000mAh का दमदार बैटरी मिल जाता है, जिससे आप एक अच्छे बैटरी बैकअप का आनंद लें सकेंगे। इसमें आपको 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 636 का प्रोसेसर मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 15,999 रुपए थी, लेकिन इसपर कुछ छूट मिलने के कारण इसकी कीमत 14,990 रुपए है। इसका मतलब की पूरे 1,009 की छूट दी जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़न के जरिए खरीद सकते है।

No comments:

Powered by Blogger.