Best For you

दिवाली बंपर धमाका Redmi note 5 pro के कीमत में भारी गिरावट!

चीन के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है कंपनी जब भी कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो वह तुरंत आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है आपको बता दें रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किए जा रहे हैं. अगर आप रेडमी नोट 5 प्रो खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा है तो आइए जानते हैं आपको यह स्मार्टफोन कम दाम में कैसे मिलेगा.


यह फ़ोन 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज के साथ आता है और इस फ़ोन की कीमत वैसे तो 14999 रुपये है लेकिन 1 नवंबर से शुरू हुई फ्लिपकार्ट की सेल में यह फ़ोन आपको 12999 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा इस फ़ोन पर आपको 12500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है तो अगर आपके पास कोई पुराना फ़ोन है तो आपको अच्छा एक्सचेंज मिल सकता है।
इसके अलावा इस फ़ोन पर आपको नो कॉस्ट EMI का भी विकल्प मिल रहा है जिसमे मात्र 2167 रुपये महीने की किश्त में यह फ़ोन आपको मिल सकता है और आपको इस पर कोई ब्याज भी नहीं देना होगा।
अगर आपके पास SBI का क्रेडिट कार्ड है और अगर आप इससे इस फ़ोन को खरीदते है तो आपको 10 प्रतिशत अलग से डिस्काउंट मिलेगा और इसका मतलब साफ़ है की यह फ़ोन और भी सस्ती कीमत में आपको मिलने वाला है।

No comments:

Powered by Blogger.