Best For you

Oppo का सबसे पतला और धांसू फोन Flipkart पर खूब बिक रहा है मात्र 8,990 रुपये में

चीन के स्मार्ट कंपनी ओप्पो अपने बेहतरीन कैमरा फोन के लिए जाना जाता है ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किए जा रहे हैं Oppo A71 को कुछ दिन पहले लॉन्च किया था। कंपनी ने तब इसे मलेशिया और पाकिस्तान में लॉन्च किया था। अब ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत 8,990 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

क्योंकि इसमें 5.2 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल का है। इसमे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का 1.4 गीगाहर्टज एआईई ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/2.4 के साथ 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 2 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर फिक्स्ड फोकस डेप्थ कैमरे दिए गए हैं। इसके फ्रंट में एलईडी फ्लैश और प्रो लाइटिंग मोड व अपर्चर एफ/2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फिक्स्ड फोकस कैमरा सेंसर दिया गया है।
इस स्मार्टफोन को पाॅवर सप्लाई देने के लिए 3000 एमएएच की दमदार बैटरी का उपयोग किया गया है। मल्टीटास्किंग के लिए 3 जीबी रैम मौजूद है। इस स्मार्टफोन की स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। स्मार्टफोन में एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के अलावा, डुअल सिम स्लॉट भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड के 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है।

No comments:

Powered by Blogger.