Best For you

आ रहा है Vivo का दमदार और 5G स्मार्टफोन !

चीन के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो अपने बेहतरीन स्मार्ट फोन के लिए जाना जाता है. विवो कंपनी अपने विज्ञापन पर बहुत ज्यादा खर्च करता है. विवो कंपनी अपने ग्राहकों को समय-समय पर काफी अलग फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश करता है अब Vivo का एक और नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है. बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 5G टेक्नोलॉजी से लैस होगा.


एक लीक रिपोर्ट की मानें तो अब कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम विवो एक्स 23 होगा। आदेश जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में सर्वश्रेष्ठ फीचर्स के साथ 5 जी टेक्नोलॉजी भी देखने के लिए मिल रहा है। आइएज हैं इसके कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में।

इस स्मार्टफोन में 6.41 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080 * 2340 पिक्सेल का प्लेय्या हम कैमरे के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में डबल रियल बैक कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है उत्कृष्ट सेल्फी के लिए कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।
स्मार्टफोन 5G टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च होगा. यह पहले ऐसा होगा जिसमें 5G तकनीकी देखने के लिए मिल जाएगा। आपको बता दें कि यह अधिक जानकारी इंटरनेट या फिर वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार है।


No comments:

Powered by Blogger.