Best For you

शाओमी ने अपने ग्राहकों को दिया यह बड़ा तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने स्मार्टफोन में एक बात में बदलाव लाते हुए स्मार्टफोन इंडस्ट्रीज में तहलका मचा दिया है। आपको बता दें कि शाओमी का स्मार्टफोन इंडिया में बहुत ही ज्यादा प्रचलित है। अपने ग्राहकों को ज्यादा फीचर्स देने के लिए शाओमी ने एक गजब का फीचर्स अपने सभी स्मार्टफोन यूजर्स को दिया है।


आइए जानते हैं शाओमी ने क्या बदलाव किया है -

शाओमी ने अपने सभी स्मार्टफोन यूजर के लिए MIUI 10 का Update वर्जन लांच कर दिया है। शाओमी ने MIUI 10 वर्जन लांच करते हुए कहा कि यह स्मार्टफोन यूजर को बेहतर परफारमेंस और अधिक फीचर्स उपलब्ध कराएगा। इस वर्जन को अपडेट करने से स्मार्ट फोन में भी पोट्रेट मॉड मिलेगा जिनमें डबल कैमरा नहीं है।

इस वर्जन को अपडेट करने के बाद हमें आईफोन एक्स जैसे फीचर्स मिलेंगे और कंपनी का दावा है कि अब तक कुल 190 मिलियन यूजर्स इस वर्जन को अपडेट कर चुके है।

यह अपडेट वर्जन शाओमी के हर स्मार्ट फोन में अपडेट किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि इस वर्जन को अपडेट करने में बहुत ही कम समय लगेगा।

दोस्तों अगर आप भी शाओमी का स्मार्ट फोन यूज़ करते हैं तो इस वर्जन को अपडेट करके हमें जरूर बताएं कि आपको यह वर्जन किस प्रकार का अनुभव दिया।

No comments:

Powered by Blogger.