Best For you

Jio ने किया ऐलान जनवरी 2019 से लांच होगा 3 नया अनलिमिटेड सर्विस वाला शानदार प्लान

देश की नंबर वन कंपनी रिलायंस जिओ आते ही अपने ग्राहकों को काफी सस्ते प्लान मुहैया कराता है जिससे जियो के ग्राहक दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं जिओ बहुत ही कम समय में 20 करोड़ से अधिक ग्राहकों को जियो के साथ जोड़ लिया है.

दरअसल काफी लंबे समय से एयरटेल भारती रेलवे की दूरसंचार प्रदाता कंपनी रही है लेकिन अब 31 दिसंबर 2018 को यह समय अवधि खत्म हो जाएगी.जिसके चलते रेलवे द्वारा नै USG योजना बना दी गई है तथा इसका अब नया कार्यभार रिलायंस जियो इन्फोकॉम कंपनी को पूरी तरह से सौंप दिया गया है.


मीडिया के एक रिपोर्ट के मुताबिक अब रेलवे के अधिकारियों को कम्पनी एक नहीं बल्कि 4 प्लान उपलब्ध करवाएगी. इस प्लान के तहत जियो सिर्फ 125 रूपये में 60 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग और मैसेज की सुविधा देगा,इस प्लान की वैधता 30 दिनों के लिए होगी.इसके अलावा कंपनी 99 रूपये और 67 रूपये का प्लान भी लांच करेगी जिसमें 30 दिन के लिए 60GB और 45GB डाटा की सुविधा मिलेगा.
कंपनी का ये शानदार ऑफर प्लान 15 जनवरी 2019 से रेलवे अधिकारियों के लिए लागू कर दिया जायेगा.लेकिन ऐसा भी माना जा रहा है की यह प्लान कंपनी बाकि सभी नॉर्मल ग्राहकों के लिए भी लांच कर सकती है.यदि आप भी जियो यूजर्स है तो इस पोस्ट को सभी के साथ शेयर करे ताकि कंपनी का यह प्लान सभी के लिए उपलब्ध किया जा सके.

No comments:

Powered by Blogger.