Best For you

अप्रैल से देशभर में Jio के सभी ग्राहकों को मिल सकता है ये शानदार तोहफ़ा

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन प्लान लॉन्च करता है जिसकी वजह से रिलायंस जिओ 2 साल में 20 करोड़ से अधिक ग्राहकों को जियो के साथ जोड़ दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो में सिंगल मंथली पैकेज के साथ सभी यूजर्स को जियो गीगा फाइबर, जियो होम टीवी और जियो एप की सुविधा दी जा सकती है। कंपनी के कुछ क्षेत्रों में, कंपनी यह कनेक्शन देना शुरू कर देगी, हालांकि, इस सेवा की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, जल्द ही, इस शानदार सेवा पर एक नज़र डाल सकते हैं और वर्तमान उपयोगकर्ताओं को पूर्वावलोकन कर रहे हैं। असीमित डेटा आर के तहत दिया जा सकता है।


Jटेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो अपने सभी कर्मचारियों के साथ ट्रिपल प्ले प्लान का परीक्षण कर रही है। यह योजना गिगाब फाइबर डैशबोर्ड पर भी देखी गई है, जिसकी पुष्टि की गई है, लेकिन फिलहाल, यह परियोजना वर्तमान में जनता के लिए उपलब्ध है जैसे ही कंपनी अपने 4 जी परीक्षण की तरह इस नई ट्रिपल सेवा परीक्षण को पूरा करती है, फिर ग्राहकों के लिए देश प्रस्तुति आपको लाभ की सभी मुफ्त सेवा दे सकती है।

No comments:

Powered by Blogger.