Best For you

Xiaomi redmi note 4 और Mi A1 खरीदने का मौका है वो भी महज़ 899 रूपए में ही ऑफर के तहद.

Xiaomi redmi note 4 और Mi A1 खरीदने का मौका है वो भी महज़ 899 रूपए में ही ऑफर के तहद.



दोस्तों आप सभी ये जानते तो होंगे की इन दिनों फ्लिपकार्ट पर Flipkart New Pinch Days Sale चल रही है. इस सेल में आपको शाओमी का रेडमी नोट 4 और Mi A1 खरीदने का मौका है वो भी महज़ 899 रूपए में ही ऑफर के तहद.
इतना ही नहीं बल्कि इन फोनों के अलावा आप सैमसंगगूगल पिक्सेल, इंफीनिक्स, LG, लेनोवोओप्पो, हॉनर और मोटोरोला वगैरह कंपनी के फ़ोन भी अच्छे दाम में इस वक़्त खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट की ये सेल 14 से शुरू हुई थी और 17 दिसंबर तक चलेगी. इतना ही नहीं बल्कि आपको बता दें की अगर आपके पास HDFC बैंक का डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड है तो आप उसकी मदद से 10 प्रतिशत का अलग से डिस्काउंट और पा सकते हैं अपनी कीमत में.
अब सवाल ये है की आखिर शाओमी का रेडमी नोट 4 वो भी 4GB RAM वाला वैरिएंट आप 899 रूपए में कैसे खरीद सकते हैं?
आपको बताने से पहले गुज़ारिश है की आप हमें जल्दी से फॉलो करके शेयर ज़रूर करें. तो इस वक़्त फ्लिपकार्ट पर रेडमी नोट 4 के 64GB वैरिएंट की कीमत 10,999 रूपए हुई है वो भी 2000 रूपए के डिस्काउंट के बाद. फ्लिपकार्ट इस वक़्त आपको 10,000 रूपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. इसका मतलब ये है की अगर आप अपना कोई पुराना फ़ोन लाते हैं तो आपको 10,000 रूपए की छूट या फिर डिस्काउंट सीधे सीधे मिल जायेगा. मगर याद रहे की ज़रूरी नहीं है

आपका फ़ोन पूरे 10,000 रूपए का ही डिस्काउंट दिलाये क्योंकि पुराने फ़ोन की कीमत आप फ्लिपकार्ट पर ही तय कर सकते हैं. अब अगर आपको एक्सचेंज ऑफर में 10,000 रूपए का डिस्काउंट या छूट मिल जाती है तो इसकी कीमत रह जाती है सिर्फ 999 रूपए. अब पेमेंट करते वक़्त अगर आप अपना HDFC बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट अलग से 10 प्रतिशत की छूट या डिस्काउंट और दे देगा. जिसका सीधा सीधा मतलब यही है की आपके फ़ोन की कीमत अब 899 रूपए रह जाती है जो आपको पे करना है.
इसी तरह आप शाओमी के दुसरे फ़ोन Mi A1 पर भी डिस्काउंट पा सकते हैं और महज़ 899 रूपए में खरीद सकते हैं क्योंकि फ्लिपकार्ट ने Mi A1 पर 12,000 रूपए तक का एक्सचेंज ऑफर रखा है.
और साथ ही अन्य फोनों पर भी भारी छूट मिल रही है. तो ये मौका हाथ से बिलकुल भी न गवाएं क्योंकि फ़ोन खरीदने का सबसे अच्छा मौका इस वक़्त है सिर्फ फ्लिपकार्ट पर.
तो हमें बताएं की आप कौनसा फ़ोन खरीदने वाले है? अपना जवाब नीचे कमेंट करने से पहले हमें नीचे दिए गए फॉलो बटन को दबा के फॉलो कर लें और सभी दोस्तों तक फेसबुक से व्हाट्सअप तक इस बात को जल्दी से शेयर करें.
Xiaomi redmi note 4 और Mi A1
शुक्रिया !

No comments:

Powered by Blogger.