Best For you

Xiaomi redmi note 5 जनवरी में होंगा Launch , कीमत होगी मात्र 12 हजार

Xiaomi redmi note 5 जनवरी में होंगा Launch , कीमत होगी मात्र 12 हजार



Xiaomi redmi note 5 इससे पहले कई लीक की खबर आई है। जिनमें फोन के स्पेसिफिकेशन के कई सरे दावे किए गये। लेकिन लेटेस्ट खबर के अनुसार रेडमी Note 5 अगले महीने जनवरी में लॉन्च हो सकता है। सैमसंग के Galaxy S9 और Galaxy S9+ के बाद जिस फोन का सबसे ज्यादा इंतजार किया रहा था वह शाओमी रेडमी नोट 5 है। 
कुछ समय पहले आई खबरों के अनुसार इस फोन में आपको रेडमी नोट 4 से काफी बदलाव नजर आयेंगे। फोन में डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 मिलेगा और साथ ही 5.99-inch की फुल व्यू डिस्प्ले मिलेगी।  फोन के कैमरे की बात की जाए तो फोन में रियर साइड में आपको 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा मिल सकता है। 

अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो फोन में आपको स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और 4 GB रैम मिलेगी. वहीं कुछ खबरों को माना जाए तो आपको यहाँ भी दो वैरियंट मिलेंगे जिसमें एक में 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम होगी वहीं दूसरे में आपको 64 जीबी रोम और 4 जीबी रैम मिलेगी । 
नोट 5 में 4000 mAh की बैटरी होने का दावा किया जा रहा है।  शाओमी इस फोन को 12 हजार रूपये में लॉन्च कर सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह मिड रेंज के मोबाइल्स में बेस्ट फोन बन सकता है। 

मायड्राइवर की पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Redmi Note 5 को टेस्टिंग जारी है और इसे Q2 2018 में लॉन्च किया जा सकता है. इसमें क्वॉलकॉम के लॉन्च होने वाले स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर को दिया जाएगा. खबरें ऐसी भी हैं कि इसकी कीमत इस बार थोड़ा ज्यादा होगी. Redmi Note 5 के बेस वैरिएंट के लिए इस बार ग्राहकों को CNY 1,599 (लगभग 15,700 रुपये) का भुगतान करना पड़ सकता है.

No comments:

Powered by Blogger.