Best For you

6 GB RAM और 5000 mAh बैटरी स्मार्टफोन, कीमत जानकर खुश हो जाएंगे


भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोबाइल फ़ोन कंपनी शाओमी अपने अगले स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 को लॉन्च करने की त्यारी कर रही है।  रेडमी नोट 4 की अपार सफलता के बाद ग्राहकों को रेडमी नोट 5 से काफी उम्मीदे है।  सूत्रों के मुताबिक इस बार कंपनी इस फ़ोन के लुक में काफी बदलाव करने वाली है। चाइनीज कंपनी शाओमी अपने नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 को साल 2018 में लांच करने वाली है।

शाओमी का रेडमी नोट 4 इस साल के जनवरी महीने में लॉन्च हुआ था। इस फ़ोन की पहली सेल में 2.5 लाख लोगो ने इस फ़ोन को आर्डर किया था।  इसलिए उम्मीद है कि शाओमी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए साल 2018 से शुरआत में ही इस फ़ोन को लॉन्च करेगा। हालांकि शाओमी ने अभी तक रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की है |

यह फ़ोन भारत की नयी एक पहचान बनाने वाला है क्योंकि इसकी कीमत कम और फीचर जबरदस्त है। आज हैम रेड मी की नोट 5 इस फ़ोन के बारे में बात करने वाले है। तो इस फ़ोन का डिस्प्ले आपको 5.7 इंच का मिलने वाला है।  इसके साथ ही आपको 6 जी बी की रैम मिलने वाली है। और 64 जी बी इंटरनल मेमरी मिलने वाली है। इसमे आपको कॉलकम 653 प्रोसेसर मिलने वाला है। 16 मेगापिक्सेल के साथ ही आपको 12 12 मेगापिक्सेल का ड्यूल कैमरा मिलने वाला है। इसके साथ ही आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलने वाला है और इसकी बैटरी 5000 ऍम आय एच् की मिलने वाली है।  और इसकी कीमत सिर्फ 11990 रुपये बताये जा रही है। 
क्या आपको लगता है कि रेडमी नोट 5 भी भारत का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन बनेगा? निचे कमेंट में जरूर बताएं और खबर अच्छी लगी तो लाइक और फॉलो बटन दबाकर हमे सपोर्ट करें। 

No comments:

Powered by Blogger.