Best For you

Xiaomi mi max 3 का ये स्‍मार्टफोन लांच होते ही लगा देगा आग

स्‍मार्टफोन कंपनी Xiaomi जल्‍द ही अपना एक ओर स्‍मार्टफोन लांच करने वाली हैं। शाओमी के जल्‍द लांच होने वाले स्‍मार्टफोन Xiaomi Mi Max 3 की चर्चा अभी से बाजार में हो रही हैं।

स्‍मार्टफोन कंपनी Xiaomi जल्‍द ही अपना एक ओर स्‍मार्टफोन लांच करने वाली हैं। शाओमी के जल्‍द लांच होने वाले स्‍मार्टफोन Xiaomi Mi Max 3 की चर्चा अभी से बाजार में हो रही हैं। दरअसल शाओमी ले इस फोन में बेमिसाल फिचर्स को शामिल किया हैं। शाओमी के इस स्‍मार्टफोन में सबसे ज्‍यादा चर्चा इसकी बैटरी बैकअप की हो रही हैं। कंपनी ने Xiaomi Mi Max 3 में 5500mAh की बैटरी दी हैं।

फिचर्स. . ⬇️⬇️

Xiaomi Mi Max 3 में कंपनी ने बेहद शानदार फिचर्स को पेश किया हैं। इस स्‍मार्टफोन में कंपनी ने 7 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल होगा। यह स्मार्टफोन क्विक चार्ज 3.0 फीचर भी सपोर्ट करेगा। इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है।

इन तस्वीरों के माध्यम से देखा जाये तो ये नया स्मार्टफोन 7-इंच का फुल HD+ डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Mi Max 3 स्मार्टफोन को दो प्रोसेसर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. पहले वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 630 SoC होने की उम्मीद है जबकि, दूसरे में स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में पावर के लिए दमदार 5,500 एमएएच की बैटरी दे सकती है.

कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी Mi Max 3 स्मार्टफोन को डुअल कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में उतार सकती है. वहीं उम्मीद की जा रही है कि Mi Max 3 से शाओमी Redmi Note 5 को रेप्लस किया जा सकता है.

No comments:

Powered by Blogger.