Best For you

Redmi Note 4 की कीमत में एक बार फिर भारी गिरावट , अब सिर्फ इतने रुपये में

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी नोट 4 काफी लोगों को पसंद आया था।  और यह स्मार्टफोन अभी भी लोगों को पसंद आ रहा है। भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन शाओमी रेडमी नोट 4 ही है।  इस स्मार्टफोन की प्राइज काफी ऊपर नीचे होती रही है। यह स्मार्टफोन जब लॉन्च हुआ था तब इसकी प्राइस 15000 के आसपास थी। लेकिन अलग फेस्टिवल के मौके पर इस स्मार्टफोन के दामों में भारी कमी आई।  जिसके कारण ग्राहक इस फोन को खरीदना सके।  शाओमी रेडमी नोट 4 दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ था पहला  3 और 32 जीबी स्टोरेज के साथ और दूसरा 4GB और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था। जिसकी प्राइस अलग-अलग रखी गई थी।
फिलहाल रेडमी नोट 4 के दामों में भारी कमी की गई है। अगर आप इस फोन को ऑनलाइन खरीदते हैं। तो आपको इसमें ₹2000 की छूट मिलेगी।
इंडिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 इंडिया के सबसे बड़ी ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर मिल रहा है। अगर आप Amazon से रेडमी नोट 4 खरीद रहे हैं। तो आपको ₹2000 की छूट मिलेगी या ऑफर 22 फरवरी तक ही सीमित है।



रेडमी नोट 4 के फीचर्स-

इस स्मार्टफोन में आपको 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।
 इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में 13 MP का रीयर कैमरा और 5 MP का सेल्फी फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में बैकअप के लिए 4100 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

इसकी वास्तविक कीमत ₹12,999 है। किंतु यह अभी अमेजॉन वेबसाइट पर आपको ₹2000 की छूट पर मिल रहा है। यानी यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ ₹10,999 में मिल सकता है।

No comments:

Powered by Blogger.